DEFENCE JOB/ARMY/NAVY/AIRFORCE

छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से संपर्क कैसे करें | CG CM Helpline, Whatsapp Number, Office Address, Email



हमारे देश में राजनीति के भीतर आने वाले बदलाव हम सभी अपनी आंखो से देख रहे हैं। यंहा हर पार्टी और राजनेता जानता है कि अगर अपने कार्यकाल में बेहतर काम नहीं किया, तो जनता सत्ता किसी दूसरे को हाथों में सौंप देगी। ऐसे में ज्यादातर समस्याओं को सुलझाने के लिए सभी राज्य के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री तक से आज संपर्क करना बेहद आसान हो गया है। अब इसी तरफ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ज़ी ने भी कदम बढ़ाया है।

अब राज्य के निवासियों की जिन समस्याओं सरकारी महकमें और निजी कंपनियों के लोग नहीं सुन रहे, वह सीधा अपनी शिकायत छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कर सकते हैं। आज हम अपने इस लेख के माध्यम से आपको छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री से सपंर्क करने के सारे तरीके बताएंगे। राज्य का कोई भी व्यक्ति उनसे कॉल, मैसेज, ईमेल या व्हॉट्सएप्प के जरिए भी संपर्क कर सकता है। चलिए जानते हैं किस तरह करें भूपेश बघेल जी से सपंर्क

Chattisgarh(CG) CM मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से संपर्क कैसे करें | ऑफिस कालिंग नंबर, व्हाट्सप्प हेल्पलाइन

मुख्यमंत्री से संपर्क करने के फायदे

आज के समय में छत्तीसगढ़ से जुड़ी सभी छोटी बड़ी समस्याओ को जल्द से जल्द निपटाया जाता है। लेकिन ऐसी बहुत सी समस्याएं हैं जो न तो सुलझती हैं और ना ही सुनी जाती हैं, साथ ही सरकार के लिए अक्सर जनता के पास कुछ बेहतर सुझाव होते हैं, जिनका मुख्यमंत्री तक पहुंचना बहेद जरूरी होता है। ऐसे मे सीधा मुख्यमंत्री से संपर्क करने से न केवल लोगों के बीच संतोष पैदा होगा, बल्कि कई गंभीर मुद्दे सीधा राज्य के मुख्यमंत्री तक पहुंच जाएंगे। साथ ही समस्या और सुझावों पर गहनता से विचार हो सकेगा।

छत्तीसगढ़ पढ़ई तुंहर दुआर पोर्टल को राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के द्वारा लॉन्च किया-ऑनलाइन पोर्टल पंजीकरण

प्रधानमंत्री जन धन योजना 2020: नवीनतम सुचना! Pradhanmantri Jan Dhan Yojana 2020 Update

उज्ज्वला योजना नवीनतम अपडेट ! PMUY सूची ! गरीब लोगो को Free LPG Connection

 

सोशल मीडिया के जरिए करें संपर्क
अगर आप मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ना चाहते हैं तो आप ट्विटर, फेसबुक और इंस्टा के जरिेए जुड़े सकते हैं और बहुत आसानी से उन तक अपनी बात पहुंचा सकते हैं।

  • Facebook: https://www.facebook.com/BhupeshBaghelCG/
  • Twitter: https://twitter.com/bhupeshbaghel
  • Instagram: https://www.instagram.com/bhupeshbaghelinc/
  • व्हॉट्सएप्प के जरिए संपर्क | CG CM Bhupesh Bhaghel Whatsapp Phone Helpline Number7440412604

ध्यान रहे ये उनका पर्सनल नंबर नहीं है, यह एक व्हाट्सप्प हेल्पलाइन सुविधा है जिसके माध्यम से छत्तीगढ़ मुख्यमंत्री तक बात पहुंचाई जा सकती है

छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री CM Bhupesh Bhaghel तक शिकायत/सुझाव कैसे पहुंचा सकते हैं

ईमेल के जरिए भी पहुंचा सकते हैं बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से आप ईमेल के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं और उन तक अपनी किसी भी तरह की शिकायत और सुझाव पहुंचा सकते हैं, इसके लिए आपको केवल इस cgpccryp.2013@gmail.com ईमेल आईडी पर मेल करना होगा और आपकी बात उन तक पहुंच जाएगी।

फोन कॉल पर करनी हो बात

आप अपने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से फोन कॉल पर भी बात कर सकते हैं, हां, यह हो सकता है कि यह फोन उनके किसी पीए द्वारा ही उठाया जाए, लेकिन यह बात तय है कि आपकी बात उन तक पहुंच जरूर जाएगी।
Tel: (O) 0771-2236793 2294195 (R): 0771-2888088
Mobile: 09425236333 9981883975

चिट्ठी भी भेज सकते हैं आप

आप अपनी बात उन तक चिट्ठी के जरिए भी पहुंचा सकते हैं जो कि एक ग्रामीण व्यक्ति के लिए सबसे आसान है, अगर आप चिट्ठी के जरिए उन तक कोई शिकायत पहुंचाना चाहते हैं तो आप इस Rajiv Bhawan, Shankar Nagar Raipur – 492001, Chhattisgarh पते के ऊपर चिट्ठी पोस्ट करें।

फैक्स भी कर सकते हैं आप

इसके अलावा अगर आप उन्हे फैक्स करना चाहें तो यह भी संभव है। उसके लिए आप दिए हुए इस नंबर पर फैक्स करना होगा।

Fax: 0771- 2236793 2411399 
Join Our Whatsapp Group click Here



निवेदन – इस वेबसाइट www.loksevakendra.in पर रोज नए-नए गवर्नमेंट/ प्राइवेट जॉब और सरकारी योजनाओ की जानकारी दी जाती है उम्मीदवार अपने विवेक से काम ले हमारी ओर से पूरी कोशिश होती है सही जानकारी शेयर करें हम किसीभी उम्मीदवारों को भ्रमित नहीं करते हैं हम उचित माध्यम से जानकारी लेकर इस वेबसाइट पर पोस्ट करते हैं वेबसाइट पर प्रकाशित होने वाली किसी भी जॉब की जानकारी से होने वाले नुकसान के लिए हमारा कोई जवाब देहि नहीं होगा। 

Post a comment

1 Comments

  1. माननीय मुख्यमंत्री जी को मैने बहुत गलत ढंग से पदोन्नति देने जिला पंचायत बलौदाबाजार की शिकायत की थी।वहां एक शिक्षक अटैच होकर शिक्षा शाखा का परियोजना अधिकारी बनकर रोस्टर का मजाक बनाया तथा 2015व 2016मे लगभग 250शिक्षकों को व्याख्याता पंचायत मे पदोन्नति दी।
    इस मामले में कमिश्नर साहब से मिलने ने रोस्टर को गलत बताया ।
    तथाकथित अटैच शिक्षक ने पूरे जांच प्रक्रिया को प्रभावित करते हुए गलत रिपोर्ट प्रस्तुत करवाया ।
    ऐसे ऐसे भ्रष्टाचार के खिलाफ माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखने के बाद कोई कार्यवाही नही होना गंभीर बात है।
    वरिष्ठ शिक्षा कर्मी संघ छत्तीसगढ़ ऐसे अटैच शिक्षक के खिलाफ विभागीय जांच की मांग करता है।आयकर विभाग ऐसे लोगों के खिलाफ क्यों कुछ नही करता?

    अजय उपाध्याय प्रदेश अध्यक्ष वरिष्ठ शिक्षा कर्मी संघ छत्तीसगढ़

    ReplyDelete